केजरीवाल पर एक और पूर्व मंत्री का बड़ा आरोप

Monday, May 08, 2017 - 07:21 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबत थमने का नाम नहीं ले रही है। उन पर एक के बाद एक आरोपों का सिलसिला जारी है। कपिल मिश्रा के बाद अब पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान ने केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। पेशे से बिल्डर और मटिया महल सीट से विधायक आसिम खान ने दावा किया कि पंजाब में केबिल नेटवर्क खरीदने के लिए पार्टी ने उनसे 5 करोड़ रुपए  मांगे थे। मगर इतने पैसे का जुगाड़ नहीं हुआ तो पार्टी की बैठक में तत्कालीन दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने हाथापाई कर दी थी। केजरीवाल का मकसद था दिल्ली व पंजाब में केबिल नेटवर्क पर कब्जा करना। 

केजरीवाल ने करवाया था आसीम का स्टिंग
खान ने बताया कि उनके पास स्टिंग का वीडियो है। जिसमें पार्टी के अमानतुल्लाह सहित 4 विधायक यह बोलते दिख रहे हैं केजरीवाल ने तुम्हारा 11 लाख रुपए देकर स्टिंग कराया था। उधर इस मामले में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत का कहना है कि केजरीवाल बेनकाब हो गए हैं। जो उनके मन की नहीं करता, पार्टी में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसे स्टिंग में फंसा दिया जाता है। 

चैनल पर भी करेंगे खुलासा
आसिम खान और कर्नल देवेंद्र सहरावत का कहना है कि वे सार्वजनिक रूप से सुबूतों के साथ केजरीवाल के दोहरेपन का खुलासा करेंगे। आसिम खान खान का एक कथित ऑडियो सामने आया था। जिसमें मटिया महल विधानसभा में एक अवैध निर्माण के लिए 6 से 8 लाख रुपए की रिश्वत की मांग करते पाए गए थे। जिस पर केजरीवाल ने उन्हें हटा दिया था।

Advertising