पंजाब-गोवा चुनावों की थकान मिटाने केजरीवाल-सिसोदिया पहुंचे ''रईस'' देखने, ऐसे खुला राज

Monday, Feb 06, 2017 - 12:26 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले काफी समय से बिजी थे। दोनों राज्यों में मतदान खत्म हो चुका है और अब 11 मार्च को इशके नतीजे आएंगे। वहीं अपनी थकान मिटाने के लिए और मूड को ठीक करने के लिए केजरीवाल डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ कनॉट प्लेस स्थित ओडियन सिनेमा पहुंचे और शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' देखी। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस बारे में किसी को नहीं बताया।

मीडिया को इस बारें में कानो-कान खबर भी नहीं हुई और चुपचाप फिल्म देखकर घर लौट गए लेकिन इस बात का खुलासा तब हुआ जब वाशिंगटन पोस्ट की सोशल मीडिया संपादक रामा लक्ष्मी ने ओडियन सिनेमामें केजरीवाल-सिसोदिया को फिल्म का लुत्फ उठाते देखकर अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि पंजाब चुनाव के बाद केजरीवाल और सिसोदिया फिल्म रईस देखकर ब्रेक ले रहे है. अपने इस ट्विट को उन्होंने केजरीवाल और सिसोदिया सहित शाहरूख खान को भी टैग किया

। वहीं खबर है कि केजरीवाल इलाज के लिए 15 दिनों के लिए फिर बंगलुरु जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल 7 फरवरी को बंगलुरु के जिंदल नेचुरोपैथी सेंटर में इलाज कराने के लिए रवाना होंगे, जहां उनका 22 फरवरी तक इलाज चलेगा। केजरीवाल के करीबी सूत्रों के मुताबिक पंजाब और गोवा में चुनाव प्रचार के दौरान खान-पान की अनियमितता और तनाव के चलते उनका शुगर लेवल काफी बढ़ गया है। दिल्ली सीएम को मधुमेह की बिमारी है। ऐसे में शुगर का लेवल बढ़ना उनके लिए खतरनाक हो सकता है।

Advertising