केजरीवाल का आरोप- मुझे फंसाना चाहती है CBI और ACB

Saturday, Jun 09, 2018 - 09:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क(भाषा): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आरोप लगाया कि सीबीआई और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) की किसी भी फाइल को जांच करने के लिए मांग ले रहे हैं ताकि किसी भी तरह से किसी भी मामले में उन्हें फंसा सकें। डीजेबी का प्रभार केजरीवाल के पास है। 


केजरीवाल ने कई ट्वीट करते हुए घोषणा की कि वह सीबीआई और एसीबी द्वारा मांगी गई फाइलों की सूची को सबके सामने रखेंगे। आप प्रमुख ने पिछले वर्ष सितम्बर में जल विभाग का प्रभार संभाला था। वर्ष 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उन्होंने किसी विभाग का प्रभार लिया था। राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली जल बोर्ड के प्रमुख केजरीवाल हैं। 


सीएम ने ट्वीट किया कि सीबीआई और एसीबी ने डीजेबी की किसी भी फाइल को मांगना शुरू कर दिया है। कोई विशिष्ट जांच नहीं हो रही। चूंकि अब मैं इस विभाग का मंत्री हूं तो उनका प्रयास है कि मुझे किसी भी तरह से किसी भी मामले में फंसाएं। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री, उपराज्यपाल और भाजपा अगर आपके पास कोई विशिष्ट जानकारी है तो कृपया जांच कीजिए। लेकिन दिल्ली सरकार के सभी विभागों का कामकाज बंद कर दिल्ली के लोगों को कष्ट मत दीजिए। 


केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि दिल्ली सरकार के महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करने के लिए उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल से सोमवार को मुलाकात करने का समय मांगा है। पिछले कुछ दिनों से सीएम ने कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। वर्ष 2017 में पंजाब में आप के खराब प्रदर्शन और उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत के बाद केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधना कम कर दिया था।      

 

 

 

vasudha

Advertising