MCD चुनाव हारने के बाद केजरीवाल ने "आप " पाषर्दों को दिलाई शपथ

Friday, Apr 28, 2017 - 01:00 AM (IST)

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव में करारी हार के बाद अरविंद केजरीवाल ने वीरवीर को पार्टी के नवनिर्वाचित पाषर्दो के साथ बैठक की। केजरीवाल ने सभी 48 पार्षदों को शपथ दिलाई। केजरी ने कहा, सभी शपथ लें कि मैं भगवान को हाजिर-नाजिर मानकर शपथ लेता हूं कि कभी भी अपनी पवित्र पार्टी और आंदोलन को धोखा नहीं दूंगा।

दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर किसी ने पार्टी को धोखा दिया तो वो जीवन में कभी खुश नहीं रह पाएगा। केजरीवाल ने कहा, आप जहां जा रहे हैं, वो भ्रष्टाचार का गढ़ है। आपको खुद तो ईमानदार रहना ही है, आसपास भी नजर रखनी है। वहां, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठानी है। वो जेल में भी डालेंगे, क्योंकि पुलिस उनके पास है, एंटी करप्शन उनके पास है। हो सकता है कि आप आवाज उठाओ और आपको ही जेल में डाल दें। वो सब करेंगे, उससे डरना नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि नगर निगम में एन्टी डिफेक्शन लॉ लागू नहीं होता है। इसीलिए आपको तोडऩे की कोशिश की जाएगी। आपको लालच दिया जाएगा। केजरीवाल ने अपने पार्षदों को याद दिलाया कि यह पार्टी आंदोलन से निकली है, यह आप सब की मेहनत और कुर्बानी का नतीजा है। केजरीवाल ने जोर देकर अपने पार्षदों को कहा, आपको लालच दिया जाएगा। सभी के फोन में रिकॉर्डिंग होती होगी। कोई भी अगर फोन आता है तो उसको रिकॉर्ड करना है, जिससे हम बाद में प्रेस कांफ्रेंस करके लोगों को बता पाएंगे। 

Advertising