जल्द शुरू होंगे KBC 12वें सीजन के रजिस्ट्रेशन, अमिताभ बच्चन ने शुरू की शूटिंग

Wednesday, May 06, 2020 - 11:06 PM (IST)

मुंबईः महानायक अमिताभ ने बुधवार को कहा कि पूरा एहतियात बरतते हुए उन्होंने सामाजिक संदेशों वाले वीडियो के साथ-साथ अपने शो “कौन बनेगा करोड़पति” के प्रोमो की शूटिंग की है। अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट में 77 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि सारे वीडियो क्लिप सिर्फ एक दिन में शूट किए गए। उन्होंने लिखा,"हां मैंने काम किया। अगर आपको उससे समस्या है, तो उसे अपने पास रखिए। काम के दौरान पूरी सावधानी बरती गई।''

बच्चन ने लिखा, "और जो काम दो दिनों के लिए निर्धारित किया गया था, वह एक दिन में ही पूरा हो गया।” अभिनेता ने कहा कि सामाजिक संदेशों वाले वीडियो स्वास्थ्य कर्मियों के योगदान को रेखांकित करने के लिये बनाए गए। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में "एन्जिल्स इन व्हाइट" कहा।

उन्होंने आगे लिखा, "वे लगातार इस स्थिति में काम कर रहे हैं जिसके कारण हम अपने घरों में शांति पूर्वक सो सकते हैं। मैं व्यक्तिगत रुप से उन सभी का आभारी हूं।” उन्होंने बताया, “और फिर मैंने केबीसी के 10-12 वीडियो शूट कर उनके लिए ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पूरी की।” मशहूर शो “कौन बनेगा करोड़पति” के 12वां संस्करण में चयन प्रक्रिया को इस महामारी के मद्देनजर पूरी तरह डिजिटल बना दिया गया है।

 

Yaspal

Advertising