आतंक को युवाओं का ठेंगा: हजारों कश्मीरी युवाओं ने लिया पुलिस भर्ती में भाग

Thursday, May 11, 2017 - 10:49 PM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर के युवाओं ने एक बार फिर आतंकियों  को ठेंगा दिखा दिया है। कश्मीर पुलिस द्वारा आयोजित भर्ती प्रक्रिया में आतंकियों की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए कश्मीरी युवाओं ने बड़े पैमाने पर हिस्सा लिया। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि कांस्टेबल पद के लिए पुलिस भर्ती प्रक्रिया के दूसरे दिन अनंतनाग और बांडीपुरा जिलोंं मेंं युवाओं की भारी मात्रा में भागीदारी देखी गई।


युवक और युवतियांं दोनो ने भर्ती स्थलों का रुख करते हुए बड़े पैमाने पर हिस्सा लिया। पहले दो दिनों के दौरान 6171 युवक और युवतियों ने भर्ती रैली मेंं हिस्सा लिया। प्रवक्ताा ने कहा कि दो दिनों के भीतर बांडीपुरा जिला में भर्ती रैली के दौरान 2797 उम्मीदवारों ने भाग लिया जबकि भर्ती प्रक्रिया के पहले चरण में 842 उम्मीदवारों को योग्य घोषित कर दिया गया।


अनंतनाग जिले में पहले दो दिनों के दौरान शरीरिक परीक्षा के लिए 3374 उम्मीदवारों ने भाग लिया जिनमें से 1161 उम्मीदवारों को योग्य घोषित किया गया। अनंतनाग में भर्ती रैली अगले दो दिनों तक जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार शारीरिक परीक्षण में योग्य पाए गए को अंतिम चयन के लिए लिखित परीक्षा में भाग लेना पड़ेगा जिसके लिए तिथियों को अलग से जारी किया जाएगा।

 

Advertising