सेना ने भी माना: कश्मीर में शांति और स्थिरता लाने के लिए युवाओं की भागीदारी बहुत जरूरी

Wednesday, Apr 26, 2017 - 06:26 PM (IST)

श्रीनगर: कश्मीर के बिगड़ते हालातों के बीच अब सेना ने भी इस बात को स्वीकार किया है शांति के लिए युवाओं की भागीदारी बहुत जरूरी है। सेना की 15 कापर्स के जनरल अफिसर कमांडिंग ले. जनरल जे एस संधु ने बुधवार को कहा कि कश्मीर में शांति और स्थिरता के लिए जरूरत है स्थानीय युवाओं की भागीदारी और मैं इस बात को देखकर खुश हूं कि युवा साथ दे रहे हैं।


सेना के कमांडर ने कहा, जश्र-ए-बारामूला का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हो रही है और सबसे सुखद बात यह है कि इसमें युा भाग ले रहे हैं। इससे साफ होता है कि लोग शांति और स्थिरत चाहते हैं। इस समय कश्मीर एक संवेदनशील स्थिति से होकर गुजर रहा है। हमे कश्मीर को फिर से सुन्दर और शांत बनाना है और इसमें लोगों को साथ चाहिए।


उन्होंने कहा कि सब खुश रहना चाहते हैं। आतंकी चिंता का विषय है और उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। बर्फ घुलने से भी आतंकियों को मारने और पकडऩे में काफी सहायता मिल रही है।  उन्होंने उम्मीद जताई कि आम आदमी सेना का साथ देगा और हमेशा सुरक्षित रहना चाहेगा। उन्होंने कहा कि दहशतगर्दों के खिलाफ सेना का आपरेशन हमेशा जारी रहेगा और सेना का मकसद उन्हें भारत में आने से रोकना है।


बारामूला के डिग्री कालेज में सेना ने दो दिवसीय जश्र-ए-बारामूला कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर बालीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूदीन भी कार्यक्रम में शामिल रहे।

 

Advertising