कश्मीरी एनसीसी कैडेट फेसबुक पर ट्रोल का शिकार

Wednesday, Aug 23, 2017 - 02:44 PM (IST)

श्रीनगर: दंगल फिल्म की हीरोइन जायरा वसीम फेसबुक पर बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। अब एक और कश्मीर लडक़ी फेसबुक ट्रोल का शिकार हो गई है। उसका कसूर यह है कि उसने पत्थरबाजी छोडक़र कश्मीरी युवकों को भारत की आजादी का सही आनंद लेने की सलाह दी है। इस कश्मीरी कैडेट का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया है। यह वीडियो किसी न्यूज पोर्टल द्वारा फेसबुक पर डाला गया था। और उसने उसे हटा दिया पर बाद में युवती का मुंह छिपाकर उसे फिर से डाल दिया गया और अब सोशल मीडिया पर उसके सन्देश को लेकर ट्रोल शुरू हो गया है।


क्या है वीडियो में
वीडियो में युवती ने कहा कि वह अनंतनाग कालेज की छात्रा है और नगरोटा में लगने वाले कैंप में अपने कालेज का प्रतिनिधित्व कर रही है। कश्मीर में माहौल खराब है। कालेज की कई छात्राएं कैंप में आना चाहतीं थी पर घरवालों ने माहौल को देखते हुए नहीं भेजा। उसने आगे कहा है कि असली आजादी यहीं है। अगर आप असली आजादी चाहते हैं तो यहां आएं।

 
पत्थरबाजी के खिलाफ सन्देश
छात्रा ने कश्मीर के युवाओं को कहा है कि वे आजादी के नारों और पत्थरबाजी से दूर रहें। अन्य कैडेट ने भी उसके सन्देश का समर्थन किया है।
 

जम्मू के नगरोटा में एनसीसी कैंप
जम्मू के नगरोटा में एनसीसी कैंप में सौ से भी ज्यादा कश्मीरी कैडेट हैं। यह कैडेट राष्ट्रीय एनसीसी कैंप के चयन हेतु पहुंची हैं और जम्मू कश्मीर का प्रतिनिधित्व दिल्ली में करेंगी।

 

Advertising