370 पर चारों खाने चित्त पाक ने अब फेसबुक और ट्विटर का दरवाजा खटखटाया

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 11:10 AM (IST)

पेशावरः जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के मुद्दे पर पूरी दुनिया में मुहं की खा चुके पाकिस्तान ने अब फेसबुक और ट्विटर का भी दरवाजा खटखटाया है। पाकिस्तान ने दोनों सोशल मीडिया कंपनियों को उन यूजर्स खातों को लेकर उलाहना दिया, जिन्हें इन कंपनियों ने कश्मीर मुद्दे पर अफवाह फैलाने के आरोप में बंद कर दिया था।

PunjabKesari

पाकिस्तानी सेना ने रविवार को दोनों कंपनियों के अधिकारियों के सामने इन खातों का मुद्दा उठाया और इन्हें बंद करने के लिए दोनों कंपनियों के मुख्यालयों में काम कर रहे भारतीय कर्मचारियों को जिम्मेदार ठहराया। बता दें कि भारतीय अधिकारियों ने पिछले सोमवार को बताया था कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर भारत विरोधी दुष्प्रचार करने के लिए चार ट्विटर खातों को निलंबित करा दिया गया है। साथ ही चार अन्य खातों को बंद कराया जा रहा है।

PunjabKesari

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने रविवार को ट्वीट के जरिए बताया कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने कश्मीर के समर्थन में पोस्ट करने वाले पाकिस्तानी अकाउंटों के निलंबन का मुद्दा ट्विटर और फेसबुक के सामने उठाया। गफूर ने आगे लिखा कि इन सोशल मीडिया खातों को निलंबित करने का कारण इन कंपनियों के मुख्यालय में भारतीय कर्मचारियों का काम करना है।

PunjabKesari

गफूर ने लोगों से भी अपील की कि वे अपने खाते निलंबित करने के बारे में जानकारी ट्विटर और फेसबुक पर अपलोड करें। गफूर की इस अपील के बाद ट्विटर पर #StopsuspendingPakistanis हैशटैग भी ट्रेंड होता नजर आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News