Karwa Chauth: ''भाई मैं हार गया सॉरी...मेरी Wife आज ट्रेन के सामने कट गई'' करवा चौथ पर पति-पत्नी ने त्यागे प्राण

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 12:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में करवा चौथ की रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद, पत्नी मोनिका (35) ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली, और इस मंजर को देखकर पति घनश्याम (38) ने घर आकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस घटना ने इलाके में शोक की लहर पैदा कर दी है।

घटना का विवरण
घनश्याम बुनकर, जो नेटवर्किंग मार्केटिंग कंपनी में काम करता था, अपनी पत्नी मोनिका और दो बच्चों, आयुष (13) और निक्की (8), के साथ हरमाड़ा इलाके के नांगल सिरस गांव में रहता था। करवा चौथ की रात दोनों के बीच पति के देर से घर आने को लेकर कहासुनी हो गई, जो धीरे-धीरे झगड़े में बदल गई। गुस्से में मोनिका घर से बाहर चली गई और उसके पीछे-पीछे घनश्याम भी निकल पड़ा।

रात करीब 12:30 बजे, जयरामपुरा पुलिया के पास मोनिका ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। यह दिल दहला देने वाला दृश्य देखकर घनश्याम टूट गया और घर लौटकर उसने अपने भाई को एक आखिरी वॉट्सऐप मैसेज भेजा। मैसेज में उसने माफी मांगते हुए लिखा, "भाई मैं हार गया सॉरी...मेरी वाइफ आज ट्रेन के सामने कट गई।" इसके बाद घनश्याम ने घर में साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस की जांच और आगे की कार्रवाई
रात 1:30 बजे रेलवे ट्रैक पर मोनिका का शव मिलने की सूचना मिलने पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका की पहचान कर उसके परिवार को सूचित किया गया, वहीं घनश्याम की आत्महत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उनके घर जाकर शव को फंदे से उतारा। दोनों शवों को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भेजा गया, जहां आज पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। इस दुखद घटना ने करवा चौथ की खुशी को शोक में बदल दिया, और इलाके में मातम का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News