करुणानिधि की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में उमड़ी लोगों की भीड़

Monday, Jul 30, 2018 - 12:46 AM (IST)

चेन्नई: द्रमुक अध्यक्ष तथा तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और इलाज के दौरान उनकी हालत कुछ समय के लिए अत्यंत नाजुक हो गई थी। बड़ी संख्या में समर्थक अपने नेता के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

द्रमुक नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ए राजा ने कहा, ‘यह सच है कि उनकी हालत नाजुक हो गई थी लेकिन सघन चिकित्सा उपचार से उनकी तबीयत में सुधार हुआ है। अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। उनका गहन चिकित्सा इकाई में इलाज चल रहा है।’ राजा के इस जानकारी का करुणानिधि के समर्थकों ने खुशी में चिल्लाते हुए स्वागत किया। अपने नेता की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में समर्थक अस्पताल पहुंच गए हैं।

भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को किया गया तैनात
अलवरपेट इलाके के सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सुबह से ही समर्थकों का अस्पताल में आना जाना लगा हुआ है लेकिन करुणानिधि की हालत बिगडऩे के बारे में खबर फैलने के बाद शाम साढ़े सात बजे से समर्थकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। कावेरी अस्पताल ने रात 9:50 बजे करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा, ‘द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि की हालत कुछ समय के लिए अत्यंत नाजुक हो गई थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

उनकी सेहत पर विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल लगातार नजर रखे हुए हैं और उनका इलाज जारी है।’ इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं खासतौर पर महिलाओं को रोते देखा गया। करुणानिधि को रक्तचाप में आई गिरावट के बाद शनिवार को उन्हे कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

shukdev

Advertising