कर्नाटकः भाभा परमाणु अनुसंधान केन्द्र में काम करने वाला वैज्ञानिक लापता

Saturday, Oct 10, 2020 - 09:07 PM (IST)

बेंगलुरुः कर्नाटक में भाभा परमाणु अनुसंधान केन्द्र (बार्क) में काम करने वाला 26 वर्षीय वैज्ञानिक बीते चार दिन से मैसूरु के येलवाल से लापता है। वैज्ञानिक अभिषेक रेड्डी गुल्ला के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार वह छह अक्टूबर की दोपहर अपने दोपहिया वाहन पर गए थे, तब से वापस नहीं लौटे। आंध्र प्रदेश के मडनापल्ले के निवासी गुल्ला ने दो साल पहले मैसूरु के बार्क में नौकरी शुरू की थी।

मैसूरु के बार्क के प्रशासनिक अधिकारी-3 टी के बोस ने बृहस्पतिवार को येलवाल थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। बोस ने अपनी शिकायत में कहा है कि विज्ञान विषयक अधिकारी के तौर पर काम करने वाले गुल्ला 17 सितंबर से ड्यूटी पर नहीं आए हैं। पुलिस को संदेह है कि गुल्ला बीते कुछ समय से अवसाद से जूझ रहे हैं।

बोस ने कहा कि कार्यालय ने पांच अक्टूबर को फोन गुल्ला से संपर्क किया था तब उन्होंने कहा था कि वह छह अक्टूबर को ड्यूटी पर लौट आएंगे, लेकिन वह नहीं आए। बोस ने अपनी शिकायत में कहा कि इसके बाद बार्क में ही काम करने वाले गुल्ला के एक पड़ोसी ने बताया कि उनका घर खुला हुआ था और दोपहिया वाहन भी दिखाई नहीं दिया। गुल्ला के अचानक लापता होने के बाद से उनके मित्र उन्हें ढूंढने के लिये सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं।

 

Yaspal

Advertising