कर्नाटक के यादगिर में भयानक रोड़ एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 5 महीने के शिशु सहित 6 सदस्यों की मौत

Friday, Aug 05, 2022 - 02:51 PM (IST)

कर्नाटक: कर्नाटक के यादगिर जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं और 5 महीने के शिशु सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना बृहस्पतिवार देर रात जिले के गुरमीतकल तालुक के अराकेरा (के) गांव के पास हुई। हालांकि, इस दुर्घटना में तीन साल का एक बालक बच गया। 

घायल हुए बालक को इलाज के लिए कलबुर्गी के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना कार और सामान से लदे हुए एक वाहन के बीच आमने-सामने की टक्कर के कारण हुई। पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ परिवार तेलंगाना की एक दरगाह में कुछ धार्मिक अनुष्ठान करने के बाद यादगिर जिले की ओर लौट रहा था। 

अधिकारियों के मुताबिक, दुर्घटना में मारे गए लोग रायचूर जिले के लिंगसागुर तालुक के हुट्टी गांव के रहने वाले थे। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। यादगिर के पुलिस अधीक्षक सी बी वेदमूर्ति सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने गुरमीतकल थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Anu Malhotra

Advertising