कर्नाटक चुनावः शाह का दावा, कर्नाटक में 130 सीटें जीतेगी भाजपा

Thursday, May 10, 2018 - 07:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक विधानसभा का चुनाव प्रचार गुरवार को थम गया। अब राजनीतिक दलों की निगाहें 12 मई को होने वाले चुनाव पर लगी हैं। गुरुवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा तो शाम होते-होते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस समेत विपक्ष को घेरा। कर्नाटक में कांग्रेस की हार का दावा करते हुए शाह ने कहा कि हम राज्य में 130 सीटों से अधिक जीतेंगे। भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य में एक लाख रुपये तक के सभी लोन माफ किए जाएंगे। सभी घोटालों की जांच होगी। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वह राहुल गांधी की टिप्पणी पर कोई जवाब नहीं देना चाहते हैं, राहुल गांधी की बातों का आनंद लें। 


देशद्रोहियों का नहीं लेगें सहाराःशाह
अमित शाह ने बताया कि करीब 24 लाख लोगों से जन संवाद व अन्य तरीकों से सुझाव लेकर हमने घोषणा पत्र तैयार किया है। जिसके आधार पर अगले पांच साल यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद हम काम करेंगे। शाह ने कहा, हमारी और कांग्रेस की विचारधार में बड़ा अंतर है, हम चुनाव हार सकते हैं, परंतु किसी भी दशा में देशद्रोहियों का सहारा नहीं लेंगे। उन्होंने कर्नाटक की जनता से आग्रह करते हुए कहा कि राज्य की जनता हमें एक मौका दे ताकि हम राज्य की बेहतरी के लिए काम कर सकें।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हताश कांग्रेस किसी भी तरह चुनाव जीतना चाह रही है और इसके लिए कई हथकंडे अपना रही है। यहां तक कि अलोकतांत्रिक तरीके पर उतर आई है। राजराजेश्वर नगर के फर्जी वोटर कार्ड का जिक्र करते हुए कहा कि जब सच्चाई सामने आई तो आरोप बीजेपी के सिर पर लगा दिए।

सरकार के खिलाफ जनता में है गुस्सा
शाह ने कहा कि पूरा भाजपा परिवार चुनाव प्रचार में लगा है, पिछले पांच सालों में सिद्धरमैया सरकार ने स्वतंत्रता के बाद सर्वाधिक असफल सरकार का उदाहरण सामने रखा। उन्होंने कहा कि हमने बादामी में अपने सबसे एतिहासिक रोड शो के साथ चुनावी अभियान को खत्म किया है। चामुंडेश्वरी और बादामी से सिद्धरमैया हार जाएंगे। सरकार के खिलाफ राज्य की जनता में गुस्सा है। 

 

Yaspal

Advertising