लॉकडाउन के बीच सड़क पर झाडू़ लगाते कर्नाटक के मंत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Tuesday, Apr 14, 2020 - 08:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जब कोरोना वायरस से लड़ने के पूरा देश एक साथ खड़ा है। सरकार ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लगाया है। इस महामारी से लड़ने के लिए डॉक्टर, पुलिस और सफाई कर्मचारी लगातार अपना काम कर रहे हैं। ऐसे में कुछ राजनेताओं ने बाहर निकलकर सफाई का जिम्मा उठाया। कर्नाटक के एक मंत्री और उनकी पत्नी सड़क की सफाई करते नजर आए। इसकी तस्वीर ब्रुह बेंगलुरु महानगर पालिक (BBMP) के आयुक्त अनिल कुमार ने ट्विटर पर साझा कीं।


प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार को अपनी पत्नी के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते हुए देख सकते हैं। तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो गईं। वहीं, अनिल कुमार ने ट्वीट कर कहा कि अपने आसपास की सफाई रखने और श्रम की गरिमा को बनाए रखने का एक मजबूत संदेश भेजने के इस संकेत के लिए मंत्री @nimmasuresh और आपकी पत्नी को धन्यवाद।

मंत्री सुरेश कुमार ने कहा, “ऐसे समय में जब स्वच्छता कर्मचारी अपने जीवन को खतरे में डालकर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में यह सुनिश्चित करें कि हमारा परिवेश स्वच्छ हो, यह सबके लिए आवश्यक है। वहीं, मंत्री की सफाई की तस्वीरें देख ट्विटर यूजर्स ने उनकी सराहना की।

 

Yaspal

Advertising