सोनिया और मायावती का ऐसा दोस्ताना अंदाज पहले नहीं देखा होगा आपने

Wednesday, May 23, 2018 - 07:52 PM (IST)

नई दिल्ली: एच डी कुमारस्वामी ने आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली। राज्यपाल वजुभाई वाला ने यहां स्थित विधान सौध परिसर में एक भव्य समारोह में कुमारस्वामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर कई शीर्ष नेता मौजूद थे। इस समारोह में एक खास लम्हा कैमरे में कैद हुआ जब यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और बीएसपी सुप्रीमो मायावती के साथ बेहद दोस्ताना तरीके से मुस्कुराती हुईं। 

एक समय पर तो सोनिया गांधी और मायावती ने एक साथ सर से सर मिलाकर एक दूसरे के साथ बेहद दोस्ताना अंदाज में जोर से हंसते हुए दर्शकों का अभिवादन किया। सोनिया गांधी ने मंच पर ही मायावती को गले लगा लिया, दोनों देर तक एक दूसरे का हाथ पकड़ रहीं और हंस-हंस के बातें करती रहीं। इस दौरान राहुल गांधी भी पास में खड़े रहे और बीच-बीच में मुस्कुराते रहे। 

आपको बतां दे कि शपथ समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी , उनकी मां एवं संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी , पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू मौजूद थे।  इनके अलावा बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव , बसपा प्रमुख मायावती तथा सपा नेता अखिलेश यादव , राकांपा नेता शरद पवार , माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और समाजवादी नेता शरद यादव भी उपस्थित थे। 

 

Anil dev

Advertising