Shocking: सगाई टूटी, मंगेतर ने होने वाली दुल्हन का किया मर्डर, कटा हुआ सिर लेकर भागा

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 02:36 PM (IST)

नई दिल्ली: कर्नाटक के मदिकेरी में  एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। एक मंगेतर ने अपनी 16 वर्षीय होने वाली दुल्हन का सिर कलम कर दिया।  यह हादसा उस समय हुआ जब अधिकारियों ने लड़की की कम उम्र का हवाला देते हुए सुरलाब्बी गांव में उनके सगाई समारोह को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया। लड़की, जिसने अभी-अभी 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण की थी, 32 वर्षीय प्रकाश से शादी करने वाली थी।

एक गुप्त सूचना से  बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने हस्तक्षेप किया और अवैध समारोह को रोक दिया। इसके बाद, दोनों परिवारों ने सगाई रद्द करने पर सहमति जताई और समारोह रद्द कर दिया गया। हालाँकि, बाद में दिन में स्थिति ने भयावह मोड़ ले लिया। प्रकाश, सगाई टूटने से नाराज होकर, लड़की के घर में घुस गया और लड़की को जबरन घर से बाहर खींच उसका सिर काट दिया और आरोपी उसका कटा हुआ सिर लेकर भाग गया। इसके साथ ही घृणित कृत्य करने से पहले उसने उसके माता-पिता पर हमला किया। भीषण घटना के बाद, अधिकारियों को पीछा करते हुए छोड़कर, प्रकाश घटनास्थल से भाग गया।

लड़की ने हाल ही में राज्य बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण की है। पीड़िता ने एसएसएलसी परीक्षा में 52% अंक प्राप्त किए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता की मां को चोटें आई हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी फरार है, हम उसकी तलाश कर रहे हैं। हमें बताया गया है कि समाज कल्याण विभाग के चाइल्ड हेल्पलाइन अधिकारियों ने सगाई रोक दी है। हमें अभी तक इसका मकसद नहीं पता है।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News