कर्नाटक में बीजेपी-RSS के 24 से ज्‍यादा कार्यकर्ताओं की हत्‍याएं हुई: अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली: कर्नाटक में हो रहे विधान सभा चुनाव में प्रचार का आज अंतिम दिन हे। सभी पार्टियों ने वोटर्स को लुभाने के लिए आज जी जान से जुटी हैं। सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के बाद अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के निर्वाचन क्षेत्र बादामी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो किया। इसी दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक में बीजेपी-आरआरएस के 24 से ज्‍यादा कार्यकर्ताओं की हत्‍याएं हुई। 

शाह ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हुई है। मारपीट, रेप, चेन स्नेचिंग की घटनाएं बेंगलुरु में 153 प्रतिशत तक बढ़ गईं हैं। शाह ने तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक का विकास बेंगलुरु की ट्रैफिक की तरह थमा हुआ है. यही कारण है कि सिद्धारमैया को बादामी जाना पड़ा है। वे यहां हारने जा रहे हैं।

इससे पहले एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस विधानसभा चुनाव में अपनी हार को जीत में बदलने के लिए फर्जी मतदाता तैयार कर रही है। उन्होंने राज्य में कथित रूप से हजारों जाली मतदाता पहचान पत्र बरामद होने को लेकर कांग्रेस की आलोचना करते हुए यह आरोप लगाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News