कर्नाटक के सीएम बीएस बोम्मई कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की यह अपील

Monday, Jan 10, 2022 - 09:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि वह कोविड -19 संक्रमित हो गये हैं एवं उनमें हल्के लक्षण हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह ठीक है और घर में पृथक-वास में हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ जांच मैं आज कोविड-19 संक्रमित निकला, मुझे हल्के लक्षण हैं। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है, मैं घर में पृथक-वास में हूं। मैं उन सभी से अपने आपको अलग-थलग कर लेने एवं जांच कराने का अनुरोध करता हूं जो हाल में मेरे संपर्क में आये। ''

वह मशहूर साहित्यकार चंद्रशेखर पाटिल के अंतिम संस्कार, कोविड-19 रोधी टीकाकरण की एहतियाती खुराक को शुरू करने, प्रशासनिक सुधार की बैठक एवं पूर्व कुलपतियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठके समेत आज कई सरकारी कार्यक्रम में शामिल हुए। हाल में बोम्मई के मंत्रिमंडलीय सहयेागी राजस्व मंत्री आर अशोका तथा प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री बी सी नागेश कोविड संक्रमित हुए थे।

वहीं,कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने सोमवार को बताया कि राज्य में कोरोना वायरस के ओमीक्रोन स्वरूप के 146 और मामले मिले हैं। इसके साथ ही राज्य में ओमीक्रोन के कुल मामले 476 हो गए हैं। सुधाकर ने ट्विटर पर बताया कि बेंगलुरु में ओमीक्रोन के 146 और मामलों की पुष्टि हुई है। देश में ओमीक्रोन के पहले दो मामले कर्नाटक में ही दो दिसंबर को मिले थे।

Yaspal

Advertising