गर्लफ्रेंड के लिए ऑर्डर किए बर्गर का एक टुकड़ा खाने पर बॉयफ्रेंड ने किया दोस्त का मर्डर

Thursday, Apr 25, 2024 - 04:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कराची में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्तान के कराची शहर में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका के लिए ऑर्डर किए गए बर्गर का एक टुकड़ा खाने के लिए अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या कर दी। कराची में रक्षा चरण 5 क्षेत्र में 8 फरवरी को हुई घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच पूरी कर ली गई है।

आरोपी की पहचान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीरबहार के बेटे डेनियल नजीर के रूप में की गई, जिसका सत्र न्यायाधीश के बेटे, अपने दोस्त अली कीरियो के साथ उस समय तीखी झड़प हो गई, जब उसने  डेनियल की प्रेमिका का जानबूझकर बर्गर खाया था। जांच के अनुसार, डेनियल ने उस दिन अपनी प्रेमिका शाज़िया को अपने आवास पर आमंत्रित किया था।

इस मौके पर उनके दोस्त कीरियो और उनके भाई अहमर भी मौजूद थे। डेनियल ने अपने और शाज़िया के आनंद के लिए दो बर्गर ऑर्डर किए। इस दौरान  कीरियो ने कथित तौर पर बर्गर में से एक का एक हिस्सा खा लिया, जिससे डेनियल की उग्र प्रतिक्रिया शुरू हो गई। गुस्से में डेनियल ने एक गार्ड की राइफल छीन ली और कीरियो को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते समय कीरियो ने दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी ने जांच पूरी की और अपराध के लिए पुलिस अधिकारी के बेटे को जिम्मेदार ठहराते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, डेनियल को फिलहाल हिरासत में लिया गया है और अदालत में मुकदमे का इंतजार किया जा रहा है।

 

Anu Malhotra

Advertising