VIDEO:दिल्ली विधानसभा में कपिल के साथ मारपीट, सिसोदिया पर लगाया आरोप

Wednesday, May 31, 2017 - 04:16 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा में आज सदन की कार्रवाई के दौरान जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान आम आदमी पार्टी के के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के साथ मारपीट भी हुई। मिश्रा के साथ धक्का-मुक्की करके उन्हें विधानसभा से बाहर निकाल दिया गया। दरअसल गुड्स एंड टैक्स (GST) को लेकर बुलाए गए विशेष सत्र के दौरान कपिल मिश्रा एक बैनर के साथ पहुंचे, जिस पर दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र रामलीला मैदान में बुलाने की मांग लिखी थी। सदन में भी कपिल ने केजरीवाल पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। इस पर आप के विधायक भड़क गए और मिश्रा को सदन से बाहर करने की कोशिश की।
 

सिसोदिया ने पिटवाया
घटना के बाद मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, 'जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा मे मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा। मिश्रा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन में 4-5 विधायकों ने मुझे मारा। कपिल ने कहा कि उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा गया। उन्होंने कहा कि इस घटना को देखकर  सतेंद्र जैन और केजरीवाल सदन में हंस रहे थे. उन्होंने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों का सच सबके सामने रखेंगे।

 

 

केजरीवाल पर लगाए आरोप
बता दें कि मिश्रा ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर दिल्ली सरकार की मुश्किलें खड़ी की थी। केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद मिश्रा ने आप नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी भी मांगी थी। केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, जल बोर्ड औऱ टैंकर घोटाले को लेकर कई आरोप भी मिश्रा ने लगाए थे। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के चंदे में घोटाला और केजरीवाल के हवाला कारोबारियों से संलिप्तता का आरोप भी  मिश्रा ने लगाया था। मिश्रा कई दिनों तक अनशन पर भी बैठे थे लेकिन फिर इसे जल्द ही खत्म भी कर दिया था।

 

 

 

 

Advertising