सियासी जंग में कूदीं केजरीवाल की पत्नी, कहा- कपिल ने जो बोया वही काटेंगे

Monday, May 15, 2017 - 11:33 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों का जवाब भले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब तक न दिया हो, लेकिन उन पर लगे सभी आरोप का हिसाब देने के लिए उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल अब ढाल बनकर सामने आ गई हैं। 

केजरीवाल की पत्नी ने किया ट्वीट
अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा पर तल्ख टिप्पणी करते हुए ट्वीटर पर हमला बोला है। अपने ट्वीट में उन्होंने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा को विश्वासघाती बताया है। इतना ही नहीं, ट्वीट में सुनीता ने पति अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। सुनीता केजरीवाल सोमवार सुबह अपने ट्वीट में लिखा- कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता। कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वो वैसा ही काटेंगे।

कपिल ने दिया केजरीवाल की पत्नीके ट्वीट का जवाब
कपिल ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता के ट्वीट का जवाब भी दिया। उन्होंने लिखा, सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं। उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर में कैसे कैसे कुचक्र रचे जाते हैं। वो अपना धर्म निभा रही हैं. सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं. वो अपने पति के पतन से परेशान हैं। उनकी हर गाली सिर माथे। उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहूंगा। 


 

Advertising