कपिल की केजरीवाल को दो टूक-'गलतफहमी में मत रहें, हमने भगत सिंह को भी पढ़ा है'

Thursday, Jun 01, 2017 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र के दौरान बुधवार को आम आदमी पार्टी विधायकों की हाथापाई का शिकार हुए दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा गुरुवार को राजघाट पहुंचे। उन्होंने यहां कहा कि हम अहिंसा का साथ लेकर चल रहे हैं। उनके चेहरे पर मारपीट का दर्द और गुस्सा साफ झलक रहा था। उन्होंने कहा कि राहुल शर्मा जिन्होंने पी.डब्ल्यू.डी. को लेकर अरविंद केजरीवाल के साढ़ू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, उन पर ग्रेटर नोएडा में गोली चलाई गई, लेकिन गनीमत रही कि गोली नहीं चल पाई और उनकी जान बच गई।

भगत सिंह को भी पढ़ा है हमने
मिश्रा ने कहा कि आज महात्मा गांधी की समाधि पर आया हूं। हम बापू से शक्ति और ऊर्जा लेते हैं, लेकिन केजरीवाल इस गलतफहमी में न रहें, हमने भगत सिंह को भी पढ़ा है। मिश्रा ने आरोप लगाया कि जो भी केजरीवाल या उनके रिश्तेदारों के खिलाफ बोल रहा है, उन्हें डराने, धमकाने और मारने की कोशिश हो रही है।


बता दें कि दिल्ली विधानसभा में बुधवार को वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) पर चर्चा के लिए बुलाए गए विशेष सत्र के दौरान सदन की मिश्रा के साथ मारपीट की गई। सत्तापक्ष के कुछ विधायकों ने उनके साथ हाथापाई की और मार्शलों ने उन्हें खींचकर सदन से बाहर निकाल दिया। कपिल ने आरोप लगाया कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने उनपर लात-घूंसे चलाए। दिल्ली विधानसभा के भीतर सत्तापक्ष के विधायकों के बीच हाथापाई की यह पहली घटना है।

Advertising