फिर फुटपाथ पर आए ''बाबा का ढाबा'' के कांता प्रसाद, हाथ जोड़ते हुए अपनी गलतियों के लिए मांगी माफी

Sunday, Jun 13, 2021 - 03:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद काे आज कौन नहीं जानता। रातों रात अर्श से फर्श पर आए कांता प्रसाद की जिंदगी में एक  बार फिर बड़ा बदलाव आ गया है। पिछले साल खोला गया रेस्तरां ज्यादा दिन चल नहीं पाया और आखिरकार उन्हे वापस पुराने ढाबे पर आना पड़ा। इसके साथ ही उनका एक वीडियो भी सामने आया है,  जिसमें वह अपनी गलतियों पर माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं।

 

इस वीडियो में कांता प्रसाद पिछले साल हुए विवाद पर सफाई भी दे रहे हैं।  उन्‍होंने माना कि उनसे कुछ गलतियां हुई हैं और उसके लिए वह शर्मिंदा हैं और माफी मांगते हैं। इसके साथ ही कांता प्रसाद ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि उन्‍होंने ब्‍लॉगर गौरव वासन को कभी चोर नहीं कहा।  याद हो कि कांता प्रसाद की कहानी को ब्‍लॉगर गौरव वासन लोगों के सामने लेकर आए थे। रातों रात किस्मत बदलने के बाद कांता प्रसाद ने गौरव को चोर कहते हुए पैसे हड़पने का आरोप लगाया था। 

याद हो कि कांता प्रसाद की दुर्दशा को देखने के बाद  बहुत से लोग उनकी मदद को आगे आई थी। दिसंबर 2020 में एक नया रेस्तरां खोला था और  उसमें 5 लाख रुपये का निवेश किया। लॉन्च शुरू में सफल रहा लेकिन कोविड में लगे लॉकडाऊन की वजह से ग्राहक धीरे-धीरे गायब होने लगे और प्रसाद को इसे बंद करना पड़ा। पिछले साल की तरह, वे अभी भी अपने ढाबे में संघर्ष कर रहे हैं। 

vasudha

Advertising