कंझावला मामले में बड़ा खुलासा, 6 महीने पहले भी हुआ था मृतक अंजलि का भयानक एक्सीडेंट, पी रखी थी शराब़

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में कंझावला मामले में  मृतक अंजलि को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल,  मृतक अंजलि का करीब 6 महीने पहले भी एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उसकी स्कूटी उछल कर एक लोहे के बोर्ड में टकरा गई थी और इस हादसे में भी अंजलि काफी गंभीर रूप से घायल हुई थी।  दिल्ली पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट के वक्त अंजलि शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। एमएलसी की रिपोर्ट में एल्कोहल का जिक्र है। बता दें कि इस घटना का एक सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है। 

कंझावला कांड की जांच में पता चला है कि 16 जुलाई 2022 को भी अंजलि एक हादसे का शिकार हुई थी। सामने आए एक पुराने सीसीटीवी फुटेज  में देखा जा सकता है कि अंजलि तेज रफ्तार से स्कूटी को ले जा रही है और अचानक उसकी सड़क पर रखे टायर से टकरा जाती है और वह हवा में उछल कर नीचे सड़क पर गिर जाती है। हादसे के बाद जब मेडिकल करवाया गया था, तब अंजलि के शरीर में एल्कोहल पीने की बात सामने आई थी। 

 वहीं इससे पहले अंजलि की दोस्त निधि ने भी बताया था कि न्यू ईयर की देर रात घर लौटते समय अंजलि ने बहुत शराब पी रखी थी। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंजलि के शराब पीने की बात सामने नहीं आई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News