स्मृति ईरानी संग नजर आई कंगना रनौत, राजनीति में एंट्री को लेकर जानिए क्या बोली एक्ट्रेस

Friday, Sep 10, 2021 - 01:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत जे जयललिता के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' का प्रचार करने में जुटी हुई हैं। गुरुवार को भी कंगना फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थीं। कंगना ने दिल्ली में राजनेताओं के लिए फिल्म 'थलाइवी' की स्पेशल स्क्रीनिंग की थी। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रही। कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने स्क्रीनिंग के लिए ईरानी के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा कि स्मृति रियल लाइफ थलाइवी है। दोनों काफी खूबसूरत लग रही थीं। कंगना ने लाल और हरे रंग का प्रिंटेड फ्लोरल ब्लाउज़ और भारी झुमके, सुपर ग्लैम मेकअप लुक और छोटे बालों के साथ गहरे भूरे रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी।

 

कंगना का लुक काफी प्यारा लग रहा था। वहीं राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने कहा कि क्यों नहीं आऊंगी लेकिन उसके लिए पहले मुझे ढेरों लोगों का सहयोग और सपोर्ट चाहिए होगा। कंगना ने कहा कि फिलहाल मैं फिल्मों में काम करके और बतौर एक अभिनेत्री खुश हूं, पर कल अगर लोग मुझे राजनीति में देखना चाहेंगे तो मैं एंट्री जरूरी करूंगी। बता दें कि कंगना हमेशा देश में चल रहे किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक बात रखती है।

 

कंगना की  "थलाइवी" 10 सितंबर यानि कि शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म, "थलाइवी" तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ आई है। इसका निर्देशन एएल विजय और लेखन केवी विजयेंद्र प्रसाद, मदन कार्की और रजत अरोड़ा ने किया है। विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित "थलाइवी" में अरविंद स्वामी, नासर और भाग्यश्री भी हैं। 
 

Seema Sharma

Advertising