'अब उद्धव सरकार करेगी क-क-क.......कंगना', Powercut पर कंगना ने मारा ताना

Monday, Oct 12, 2020 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बड़े हिस्से में सोमवार को अचानक बिजली गुल हो गई। तकनीकी गड़बड़ी के चलते बंद की गई बिजली से भागती-दौड़ती मायानगरी थम गई। मुंबई की सड़कों और गलियों से लेकर सोशल मीडिया पर भी एक भूचाल से आ गया। हर जगह बस इसी मुद्दे पर चर्चा चलती रही। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कहां पीछे हने वाली थी उन्होंनेे इसे लेकर उद्धव सरकार पर तंज कस ही दिया।

कंगना ने ट्विटर पर संजय राउत की एक फोटो शेयर की है, जि‍समें वे मिनी बुलडोजर हाथों में पकड़े हुए हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि मुंबई में #Powercut, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार क-क-क.......कंगना। वहीं दूसरी तरफ मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ने लोगों से अपील कि शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा। 


बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी के एक बड़े हिस्से में सोमवार सुबह तकनीकी गड़बड़ी की वजह से बिजली बंद हो गई। बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति एवं परिवहन (बेस्ट) ने ट्वीट कर बताया कि टाटा की बिजली आपूर्ति फेल होने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई है। इसक बाद से ळी सोशल मीडिया में #Powercut  ट्रेंड करने लगा जहां लोगों ने बताया कि बिजली जाने के बाद वह किस परेशानी का सामना कर रहे हैं। 


 

vasudha

Advertising