सुशांत मामले में उद्धव ठाकरे पर बरसी कंगना रनौत, बोली- मूवी माफिया का सीएम हमसे मांग रहा सबूत

Saturday, Aug 01, 2020 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुशांत सुसाइड केस में लगातार बेबाकी से बोलने वाली कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपने निशाने पर ले लिया है। उन्होंने ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बॉलीवुड माफिया के चहेते मुख्यमंत्री को हमसे सबूत चाहिए। 

दरअसल ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने में मुंबई पुलिस की दक्षता पर सवाल उठाने की कोशिशों की निंदा करते हुए कहा कि राज्य पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि मैं सभी सुशांत सिंह राजपूत के समर्थकों को बताना चाहता हूं कि मुंबई पुलिस पर भरोसा करें, अगर कोई जानकारी हैं तो पुलिस को दें। इस पर कंगना ने प्रतिक्रिया दी है। 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री सबूत मांग रहे हैं तो अब यह जनता की जिम्मेदारी बनती है कि सबूत लाये लेकिन मुंबई पुलिस की नहीं जिन्होंने न तो क्राइम सीन सील किया न ही बालों के सैंपल या उंगलियों के निशाने इकठ्ठा किये, लेकिन लेकिन 'मूवी माफिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम' चाहते हैं कि हम उसे दे। 


कंगना ने आगे लिखा कि सुशांत के परिवार और मित्र समीता ने पुष्टि की है कि वह (सुशांत) फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहते थे क्योंकि उनका वहां दम घुटता था और वो भी भयभीत थे। वो कहते रहते थे कि वो लोग उसे मार देंगे। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम ने 2 मिनट में अपनी हत्या-आत्महत्या की घोषणा की, और मूवी माफिया गिद्धों ने मानसिक बीमारी अभियान शुरू किया।
 

vasudha

Advertising