आदित्य ठाकरे को लेकर भड़कीं कंगना रनौत, बोली- अपने प्यारे बेटे को बचाने में लगे उद्धव ठाकरे

Tuesday, Sep 15, 2020 - 09:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भले ही मुंबई छोड़ दी हो लेकिन महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर उनके हमले कम नहीं हो रहे हैं। इस बार उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर सरकार पर जमकर भड़ास निकाली ।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उसके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जो उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं। यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं, ठीक है, देखते हैं कि कौन किसे फिक्स करता है। 

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस होते और माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना नहीं होती मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही होती, पब्लिक और मीडिया को न्याय के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग शैम ऑन महाराष्ट्र सरकार भी लिखा। 

अभिनेत्री ने सोमवार को मुंबई से अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश रवाना होते हुए कहा था कि उन्हें लगातार हमलों तथा अपशब्दों से डराया जा रहा है और उनका मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करना बिल्कुल सही था। अभिनेत्री की टिप्पणी के बाद उनका महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के साथ विवाद शुरू हुआ था। वह पिछले सप्ताह हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित अपने घर से कुछ वक्त के लिए मुंबई आयी थीं। उसी दिन शिवसेना नीत बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके दफ्तर में हुए कथित अवैध निर्माण को गिराया था। इसके बाद उन्होंने बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया था, जिसने तोड़फोड़ की कार्रवाई पर रोक लगाई थी।

vasudha

Advertising