कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला- आज मेरा घर टूटा, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा

Wednesday, Sep 09, 2020 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बुधवार को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश मुंबई पहुंचीं। भारी सुरक्षा के बीच कंगना मुंबई एयरपोर्ट से अपने घर के लिए रवाना हुई। वहीं कंगना ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा बांद्रा स्थित उनके बंगले में की गई कार्रवाई के वीडियो शेयर किए। वहीं कंगना ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके कहा कि उद्धव सरकार आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।

कंगना ने कहा कि सबका वक्त एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि वह सिर्फ राम मंदिर पर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएगी। कंगना ने कहा कि आज कश्मीरी पंडितों के दर्द का एहसास हो रहा है। कंगना ने कि साफ नजर आ रहा है कि मुझसे बदला लेने के लिए यह सबकुछ किया गया।

 

कंगना ने कहा कि अच्छा हुआ यह सबकुछ मेरे साथ हुआ है। वहीं संजय राउत जो कंगना को लगातार धमकियां दे रहे थे अब कुछ भी कहने से बच रहे हैं। संजय ने सिर्फ इतना ही कहा कि कंगना पर बदले की भावना से कार्रवाई नहीं की गई है। दूसरी तरफ भाजपा ने शिवसेना और BMC पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र में और भी अवैध निर्माण वाली इमारते हैं, उन पर कब कार्रवाई होगी। बुधवार को भाजपा विधायक आशीष शेलार ने राज्य की उद्धव ठाकरे नीत सरकार पर प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगाया।

शेलार ने कहा कि शिवसेना के नियंत्रण वाली BMC ने अभिनेत्री के बंगले के कुछ हिस्से को ध्वस्त करने में फुर्ती दिखाई। उन्होंने कहा कि हालांकि, बांद्रा में कुछ ही मीटर दूर स्थित मुख्यमंत्री ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुनिंदा तरीके से कार्रवाई की जा रही है। यह एक स्वार्थी सरकार है।

Seema Sharma

Advertising