कामदार,जिम्मेदार और ईमानदार होना चाहिए देश का अगला पीएम: सिब्बल

Sunday, May 27, 2018 - 05:35 AM (IST)

भुवनेश्वरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘नामदार’’ वाले बयान पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शनिवार को कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि अगला प्रधानमंत्री ‘‘कामदार, जिम्मेदार और ईमानदार’’ हो जिसे खोखले वादे करने की आदत नहीं हो।

सिब्बल ने पत्रकारों को बताया, ‘‘देश के लोग चाहते हैं कि अगला प्रधानमंत्री न केवल कामदार हो बल्कि जिम्मेदार, ईमानदार भी हो और ‘जुमलावार’ नहीं हो।’’    मोदी के ‘अच्छे दिन’ के नारे पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने कहा, ‘‘चार साल के बाद, न अच्छे दिन न सच्चे दिन। मोदी जी हम आगे बढ़ेंगे तेरे बिन।’’

केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस की ओर से देश भर में मनाए जा रहे  ‘विश्वासघात दिवस’ के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं ने भुवनेश्वसर सहित ओडि़शा के कई जिलों में प्रदर्शन किए। भुवनेश्वर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का पुतला भी फूंका।

मोदी सरकार पर बड़े कॉरपोरेट घरानों और अमीरों के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए सिब्बल ने कहा कि लोगों को अब समझ आ चुका है कि मोदी सरकार ने उन्हें छला है और अपने खोखले वादों से देश को बर्बाद कर दिया है।

 

 

 

Yaspal

Advertising