कमल हसन का आरोप, मौजूदा राजनेता कल्याण को समझते हैं खैरात

Sunday, Nov 04, 2018 - 09:23 PM (IST)

चेन्नईः अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने रविवार को ‘‘मौजूदा राजनीतिक दलों और राजनेताओं’’ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह कल्याण को ‘खैरात’ के तौर पर देखते हैं और आरोप लगाया कि वह आंकठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं क्योंकि यह उनका पूर्णकालिक पेशा है। मक्कल निधि माइम (एमएनएम) के संस्थापक ने जन्मदिन के संदेश में प्रसंशकों और पार्टी समर्थकों से कहा कि उन्हें मिल कर शुभकामना देने की बजाए वह अपने आपको कल्याण गतिविधियों में झोंक दें ।

भाई-भतीजावाद पर क्या बोले हासन
अभिनेता कमल हासन का सात नवंबर को जन्मदिन है और वह 64 साल के हो रहे हैं। हासन ने अपने समर्थकों से कहा कि राजनीति के प्रति उनकी पार्टी का दृष्टिकोण भाई भतीजावाद और‘आम तौर पर राजनीति से जुड़ी अनावश्यक व्यक्तिगत प्रशंसा’से रहित था। उन्होंने एक बयान में कहा, मौजूदा राजनीतिक दलों और राजनेता लोगों के कल्याण को खैरात अथवा भिक्षा के रूप में देखते हैं। वह भ्रष्टाचार में शामिल रहते हैं जैसे कि यह उनका पूर्णकालिक व्यवसाय है।

हासन ने दावा किया कि ऐसी संस्थाएं, उनकी एमएनएम की दृष्टि में “डर से कांप’’ रही है। भ्रष्टाचार जैसे मामले में प्रदेश में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक की हमेशा आलोचना करने वाले हासन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब यह एमएनएम की जिम्मेदारी है कि वह इस राज्य का नेतृत्व करे।    

Yaspal

Advertising