कमल हासन बोले- तमिलनाडु और पुडुचेरी की सभी सीटों पर अकेले लड़ेगें चुनाव

Thursday, Feb 07, 2019 - 07:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिल फिल्मों के सुपर स्टार कमल हासन ने गुरुवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मक्कल निधि मैयम (MNM) आगामी लोकसभी चुनाव में तमिलनाडु की सभी 39 और पुडुचेरी की एक सीट पर अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। हासन ने यह भी स्पष्ट किया कि वह डीएमके के साथ गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस-डीएमके गठबंधन में शामिल होंगे। इस पर हासन ने कहा कि यह उनके लिए पूरे राज्य को बदलने के लिए एक मौका है। तमिलनाडु पर उनका फोकस है। उन्होंने कहा, “मैं सीट शेयरिंग के लिए अपना फोकस नहीं बदलना चाहता हूं। हासन ने कहा, “हम यहां हरेक का विश्वास हिलाना चाहते हैं। हम जमीन तक लोगों से जुड़ना चाहते हैं।

और क्या कहा हासन ने
अभिनेता से राजनेता बने हासने ने कहा, “एआईएडीएमके सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रही है। डीएमके दावा करती है। कि उसके अध्यक्ष एमके स्टालिन की छवि बेदाग है। मैं इसस सहमत नहीं हूं। मेरा इन लोगों से कोई निजी मामला नहीं है। जब हम एक दूसरे से मिलते हैं, तो एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं। हासन ने कहा कि अगर एआईडीएमके और बीजेपी डील करते हैं, तो यह उनके लिए फायदेमंद होगा।

बता दें कि तमिलनाडु की राजनीति में अभिनेता कमल हासन के कदम रखते ही हलचल तेज हो गई है। हर किसी की निगाह राजनीति के इस नए सितारे पर टिकी हैं। हर कोई कयास लगा रहा है। जिस तरह कमल हासन ने अपनी पार्टी और वादों के साथ लोगों को नई उम्मीद दी है, वह उन्हें कैसे पूरा करेंगे यह देखना दिलचस्प होगा। उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी सभी के लिए शिक्षा, जाति भेदभाव के बिना समाज और युवाओं को नौकरी जैसे तमाम वादे किए हैं।  

Yaspal

Advertising