गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन की Love Story: 12 मार्च को गैंगस्टर्स करेंगे शादी, मिली जेल से पैरोल

Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:40 PM (IST)

नई दिल्ली: काला जठेड़ी के नाम से मशहूर खूंखार गैंगस्टर संदीप 12 मार्च को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच द्वारका के सेक्टर 3 में एक अन्य गैंगस्टर अनुराधा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। अनुराधा को राजस्थान की मैडम मिंज या रिवॉल्वर रानी के नाम से भी जाना जाता है। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को काला जठेड़ी को उसकी शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल दे दी और दिल्ली पुलिस को तदनुसार सुरक्षा व्यवस्था करने का आदेश दिया।

कौन हैं काला जठेड़ी
संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र और राजस्थान में हत्या, जबरन वसूली और कई अन्य गंभीर अपराधों के कम से कम 40 आपराधिक मामले दर्ज हैं। काला जठेड़ी पहलवान सागर धनखड़ की हत्या से मशहूर हुआ। काला जठेड़ी ने दूसरे पहलवान सुशील कुमार को भी धमकी दी थी. जठेड़ी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी जुड़ा हुआ है। खबरों के मुताबिक, बिश्नोई जेल में जठेड़ी को हर तरह की मदद करता है।

कौन हैं मैडम मिंज?
अनुराधा चौधरी उर्फ ​​मैडम मिंज राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली हैं। शेयर बाजार में अपने पार्टनर से धोखा मिलने के बाद वह अपराध की दुनिया में आ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौधरी के पास कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिग्री है।
 
काला जठेड़ी और मैडम मिंज की गिरफ्तारी
काला जठेड़ी और उसकी गर्लफ्रेंड मैडम मिंज को दिल्ली पुलिस ने जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया था. जठेड़ी जहां तिहाड़ जेल में बंद हैं, वहीं मैडम मिंज को जमानत मिल गई है. हालाँकि, वह जेल में जठेड़ी से नियमित रूप से मिलती रहती थीं। दोनों 2020 में पहली बार मिले थे और एक-दूसरे से प्यार करने लगे।

काला जठेड़ी और मैडम मिंज की शादी
गैंगस्टर जोड़ी 12 मार्च को द्वारका में शादी करेगी। शादी समारोह सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा।जठेड़ी का घर वापसी समारोह अगले दिन यानी 13 मार्च को आयोजित किया जाएगा। सुरक्षा सुनिश्चित करने के अलावा, दिल्ली पुलिस जठेड़ी की गतिविधियों पर भी कड़ी निगरानी रखेगी ताकि वह भागने की कोशिश न कर सके।

 

Anu Malhotra

Advertising