पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर दी सफाई, फिर खुद सवालों में उलझते नजर आए सिंधिया-देखें Video

Friday, Mar 30, 2018 - 08:29 PM (IST)

मध्यप्रदेश(सागर): सागर दौरे पर आये  कोंग्रेस के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री के चेहरे और गुटबाजी के सवालों को लेकर मीडिया में घिरते नजर आए। शुकव्रार को सागर में उन्होंने एक निजी स्कूल के उद्घाटन के बाद एक प्रेसवार्ता को भी संबोधित किया। इतना ही नही उन्होंने भाषण में मज़ाकिया ढंग में कहा कि चाहे मैं हूँ या कोई अन्य नेता या फिर अधिकारी, चाहे कितना तेज़ तर्रार हो लेकिन वो जैसे ही घर जाता है तो उसे पत्नी के आगे झुकना ही पड़ता है।

गुटबाजी पर दी सफाई
कोंग्रेस के तेज तर्रार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया चंदेरी से रायसेन जाते समय  सागर में तकरीबन दो घण्टे रहे। इस दौरान उन्होंने एक निजी स्कूल का उद्घाटन कर एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया । उन्होंने किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरा। वही  कोंग्रेस पार्टी की गुटबाजी पर सफाई देते हुए वो बोले कि दिग्गी, कमलनाथ  और पचौरी सब एक हैं। वहीं जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि जब गुटबाजी नही तो फिर आपके समर्थक यह क्यों नारा लगाते हैं कि अबकी बार सिंधिया सरकार,  कांग्रेस सरकार क्यों नहीं? सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा कि वह उनकी भावना है में अब क्या उन्हें ऐसा करने से रोक दूं। वो खुद को बतौर मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने घोषित होने को लेकर भी गोलमोल जवाब देते नजर आए। हालांकि उनका कहना था कि चेहरे का फैसला हाई कमान करेगा।

7 करोड़ जनता की भविष्य का फैसला 
मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुये पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से मुलाक़ात की और शिवराज सरकार पर जमकर कर बरसे। और कहा की नवंबर में होने वाला चुनाव भाजपा बनाम कांग्रेस का नहीं ये चुनाव मध्यप्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता के भविष्य चुनाव होने वाला है।.वही मध्यप्रदेश में कांग्रेस की तरफ से सीएम चेहरे को लेकर उन्होंने कहा की चेहरा देना नहीं देना पार्टी का काम है। पार्टी के सभी बड़े नेता एक साथ रणनीति बनाकर पार्टी में काम कर रहे है और हाईकमान को जो आदेश आयेगा उसका पालन करेंगे और हम सब कांग्रेस के सिपाही के रूप में कार्य कर रहे हैं। 

ASHISH KUMAR

Advertising