चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया ने जमाया रंग, आदिवासियों के साथ बजाया ढोल(Video)

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 12:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चुनावी महाकुंभ में पार्टी के वरिष्ठ से लेकर युवा नेताओं में एक अलग ही जोश दिखाई दे रहा है। मतदाताओं को लुभाने के लिए हर कोई जी तोड मेहनत कर रहा है। ऐसा ही एक नजारा गुना के बमोरी में भी देखने को मिला जहां कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता को रिझाने के लिए  ढोल का सहारा लिया। 


दरअसल गुना-शिवपुरी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया शिनवार को बमोरी के कई गांवों में चुनाव प्रचार करने पहुंचे।  इस दौरान आदिवासी समुदाय ने ढोल नगाडों से उनका स्वागत किया। यह देख सिंधिया भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ढोल बजाना शुरु कर दिया। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कांग्रेस नेता आदिवासी समुदाय के लोगों के साथ ढ़ोल बजाते हुए दिख रहे हैं। यही नहीं उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता भी झूमते दिखाई दे रहे हैं। 
PunjabKesari

इसके अलावा सिंधिया ने जनता को लू से बचने के घरेलू नुस्खे भी बताए। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों के बाबजूद आप लोग इतनी बड़ी संख्या मे यहां मौजूद हैं, ये इस बात का सबूत है कि आपका और हमारा रिश्ता कितना गहरा है। कांग्रेस नेता ने लोगों से कहा कि लू और गर्मी से बचने के लिए सिर पर गमछा बांधो और जेब में प्याज रखो। दरअसल सिंधिया अपनी आम लोगों के बीच अपनी पैठ बनाने के लिए उनसे जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में केन्द्रीय मंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा वो गुना शहर से कांग्रेस के विजयी उम्मीदवार रहे हैं। इनके पिता स्व.श्री माधवराव सिन्धिया भी गुना से कांग्रेस के विजयी उम्मीदवार रहे थे। माधवराव सिंधिया अपने समय में लगातार 9 सालों तक सांसद रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News