एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें

Sunday, Dec 17, 2017 - 02:14 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें।


कौन होगा गुजरात का सरताज, कितने सच होंगे एग्जिट पोल, कल आएंगे नतीजे
गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम सोमवार को आएंगे। रिजल्ट से पहले ही भाजपा और कांग्रेस की सांसें थमी हुई हैं। जहां एक तरफ एग्जिट पोल्स में भाजपा को बढ़त मिलती दिख रही है लेकिन यह भी है कि एग्जिट पोल्स कभी भी पूरी तरह से सच साबित नहीं होते हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को बुलाया डिनर पर
 राहुल गांधी ने कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के साथ ही पार्टी में एकजुटता के प्रयासों को और मजबूत बनाने के तहत अपने सभी सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को आज रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया है।


BJP सांसद का दावा- गुजरात में 'अबकी बार कांग्रेस सरकार', हार रही है भाजपा
ज्यादातर एग्जिट पोल में गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के जीत हासिल करने की संभावना जताए जाने के बीच पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय काकड़े ने दावा किया कि उनकी पार्टी राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीटें नहीं जीतेगी।


मुशर्रफ लश्कर से गठबंधन को तैयार, आतंकियों को बताया राष्ट्रभक्त
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति व ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रमुख परवेज मुशर्रफ का एक बार फिर आतंक समर्थक बयान सामने आया है।


PAK ने कहा, जाधव की मां और पत्नी के आवेदन पर कार्रवाई जारी
पाकिस्तान ने कहा कि कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां के वीजा आवेदन प्राप्त हुए हैं और उन पर ‘कार्यवाही चल रही है।’ पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर जाधव के परिवार द्वारा वीजा आवेदन किए जाने की पुष्टि की।


भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाना चाहता था PAK, नाकाम हुई साजिश
पाकिस्तान हमेशा ही भारत के खिलाफ नापाक कोशिश करता रहता है हालांकि उसे हर बार मुंह की ही खानी पड़ी। इस बार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने भारत के तीन अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाकर सीक्रेट जानकारियां निकलवाने की नाकाम कोशिश की।


IND vs SL: भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी करने का फैसला
 भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आज यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।  भारत ने एक बदलाव करते हुए बीमार वाशिंगटन सुंदर की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया है।


सिंधू ने फाइनल में पहुंच कर रचा इतिहास
ओलपिंक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता भारत की पी वी सिंधू ने साल के आखिरी 10 लाख डॉलर की पुरस्कार राशि वाले दुबई वर्ल़्ड सुपर सीरीज फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में शनिवार को पहुंच कर इतिहास रच दिया। सिंधू टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं।


गुजरात, हिमाचल के नतीजे तय करेंगे बाजार की दिशा
घरेलू शेयर बाजारों में लगातार दो सप्ताह की तेजी के बाद आने वाले सप्ताह में निवेशकों का रुख गुजरात तथा हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनाव नतीजों से तय होगा।


जैकलीन ने की एेसी हरकत कि इरिटेट हो गए तैमूर, कर दिया कुछ एेसा
बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के सब दिवाने है। जो भी तैमूर को देखता है उसे प्यार किए बिना नहीं रह पाता। ऐसा ही कुछ हुआ जैकलीन फर्नांडिज़ के साथ जब उनकी मुलाकात तैमूर से हुई।

Advertising