एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें

Sunday, Mar 25, 2018 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें।

पढ़िए PM मोदी के #MannKiBaat से जुड़ी खास बातें
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की खुशहाली के लिए स्वास्थ्य और स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि पिछले चार साल के दौरान स्वच्छता का दायरा दोगुना बढकर करीब 80 फीसदी तक पहुंच चुका है और देशवासियों का स्वास्थ्य बेहतर बनाने की दिशा में व्यापक स्तर पर काम किया जा रहा है।

केंद्र का बड़ा फैसला, मां-बाप को प्रताड़ित किया तो सम्पत्ति लौटानी होगी
मां-बाप को प्रताड़ित कर सम्पत्ति अपने नाम कर लेने के बाद उन्हें बेसहारा छोड़ने वाले बच्चों पर केन्द्र सरकार सख्ती करने जा रही है।

अन्ना हजारे की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी
सामाजिक कार्यकर्त्ता अन्ना हजारे की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल आज तीसरे दिन भी जारी है। दिल्ली के रामलीला मैदान में अनशन पर बैठे हजारे को कई प्रतिष्ठित लोगों का साथ मिल रहा है।

UIDAI की सफाई- पूरी तरह सुरक्षित है आधार, नहीं किया जा सकता डेटा चोरी
भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) ने आधार कार्ड धारकों से जुड़ी जानकारियां चोरी होने की ताजा खबरों को खारिज करते हुए शनिवार को कहा कि उसके डेटाबेस में कोई सेंध नहीं लगी है।

विवादों में घिरा फेसबुक, जुकरबर्ग को लगा 10 अरब डॉलर का झटका
यूजर्स की निजी जानकारियों के दुरुपयोग के मामले में घिरी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने इस पूरे विवाद में गत सप्ताह करीब 10 अरब डॉलर गंवाए हैं और वह फोर्ब्स की अरबपतियों की सूची में पांचवें स्थान से फिसलकर सातवें स्थान पर आ गए हैं।

मुकेश अंबानी के बेटे ने की सगाई, करवाया प्री वैडिंग फोटोशूट
भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। यह इवेंट ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। दोनों ने प्री वैडिंग फोटोशूट करवाया।

मोहम्मद शमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर में लगी गहरी चोट
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कार एक्सीडेंट हो गया, जिस वजह से उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। शमी अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे और तभी उनके साथ ये हादसा हो गया।

स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया को किया शर्मसार, सरकार ने कप्तानी से हटाने को कहा
ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन न्यूलैंड्स में हुई बॉल टैंपरिंग की घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया है और इसके कारण कप्तान स्टीव स्मिथ का भविष्य भी खतरे में पड़ गया है।

रोहित शेट्टी की फिल्म में अभिषेक ने विलेन बनने से किया इनकार
फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' में अभिषेक बच्चन ने काम करने से इनकार कर दिया है। रोहित ने अभिषेक को फिल्म में विलेन का रोल ऑफर किया था। अभिषेक की तरफ से इस रोल को मना करने के पीछे का कारण तो साफ नहीं है, लेकिन अब सामने आ रहा है कि उनको दिया गया विलेन का रोल अब आर माधवन निभाएंगे।

पत्नी ट्विंकल के लिए ऑटो-ड्राइवर बने अक्षय, 9 बजे से पहले ही कर दिए सारे काम
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार औऱ ट्विंकल खन्ना की जोड़ी फैमस जोड़ियों में से एक है। हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अक्षय ट्विंकल के लिए ऑटो-ड्राइवर बनें हैं। दरअसल, तस्वीर में अक्षय ऑटो चलाते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही ट्विंकल ने फोटो में कैप्शन के जरिए बताया कि सुबह के 9 बजे से पहले ही कितने काम निपटा लिए हैं।

Punjab Kesari

Advertising