48 घंटों तक गिरफ्तार हो सकता है जुनैद का हत्यारा!

Tuesday, Jul 04, 2017 - 07:45 PM (IST)

नई दिल्ली: हरियाणा सरकार ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को बताया कि 22 जून को मुस्लिम युवक जुनैद की चाकू मारकर हत्या के मुख्यारोपी को वीरवार तक गिरफ्तार किया जा सकता है। आयोग के सूत्रों ने बताया कि राज्य सरकार ने जुनैद की हत्या करने वाले मुख्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी गठित करने का अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि दोषियों को 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाएगा।

पैसेंजर ट्रेन में हुई थी हत्या 
आयोग के एक सदस्य ने बल्लभगढ़ के खंदावली गांव में जाकर जुनैद खान के परिवार से मुलाकात की थी जिसके बाद सरकार की आेर से यह आश्वासन दिया गया। जुनैद की दिल्ली-मथुरा के बीच चलने वाली एक पैसेंजर ट्रेन में हत्या कर दी गई थी। एनसीएम के सदस्य सुनील सिंघी ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस से भी बातचीत की और मामले में जांच की जानकारी ली।

पुलिस 5 लोगों को कर चुकी है गिरफ्तार
सिंघी ने स्थानीय प्रशासन से जुनैद के परिवार के लिए जरूरी हरसंभव सहायता देने को कहा। सूत्रों ने दावा किया कि जुनैद का परिवार अभी तक राज्य सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट है लेकिन उन्होंने जल्द न्याय दिलाने की मांग की है। आयोग ने आज घटना के संबंध में एक पुलिस रिपोर्ट पर चर्चा की और फरीदाबाद पुलिस के अधिकारियों द्वारा अभी तक की गई कार्वाई पर संतोष जताया। पुलिस ने 17 साल के जुनैद की हत्या के सिलसिले में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertising