प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी भी  नहीं किया ‘मन की बात’ का राजनीतिक इस्तेमाल: नड्डा

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 03:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को कहा कि आकाशवाणी का मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ पूरी तरह से गैर राजनीतिक मंच रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी भी इसका राजनीतिक इस्तेमाल नहीं किया। नड्डा ने पश्चिमी दिल्ली के पूर्वी पटेल नगर स्थित एक सामुदायिक केंद्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच ‘मन की बात’ की 78वीं कड़ी में प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के बाद यह दावा किया।

PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मन की बात की विशेषता यह है कि यह गैर राजनीतिक मंच रहा है। इतने संस्करण हो गए लेकिन एक बार भी प्रधानमंत्री ने कोई राजनीतिक बातचीत इस मंच से नहीं की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस मंच पर हमेशा राजनीतिक विषयों से गुरेज किया और खेल, संस्कृति, पर्यावरण, शिक्षा, परीक्षा सहित दूर-सुदूर गांवों में चल रहे नए-नए कार्यक्रमों की चर्चा की।

PunjabKesari

 नड्डा ने कहा कि मन की बात में बहुत सारे विषय हमें सुनने को मिलते हैं और उनकी जानकारियां मिलती हैं, जिससे हमारा ज्ञानवर्धन भी होता है। इसके जरिए वह समाज के हर वर्ग को एक दृष्टि देने का प्रयास करते हैं। इस अवसर पर नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हर महीने ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनने के बाद बूथ स्तरीय बैठक करें। उन्होंने कहा, ‘‘इससे पार्टी को भी मजबूती मिलेगी और प्रधानमंत्री द्वारा हम सभी का सामूहिक ज्ञानवर्धन भी होगा।’’

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News