JNU छात्र की गार्ड को धमकी, खांसकर फैला दूंगा Corona, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Thursday, Apr 02, 2020 - 08:22 PM (IST)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। देश में अभी तक दो हजार के करीब कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। इसके चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। सभी राज्यों की सीमाएं भी सील कर दी गई है। 

इस बीच जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक छात्र को जब विश्वविद्यालय परिसर से बाहर जाने से रोका गया तो उसने कहा, मैं किसी भी कीमत पर यहां से नहीं जाऊंगा, आप मुझे पकड़कर पीछे हटाना चाहते हैं, मैं आप पर खांसूंगा, मैं कोरोना फैला दूंगा। वायरल हो रहे एक वीडियो में एक छात्र को जेएनयू गेट के पास बैठे देखा जा सकता है। एक महत्वपूर्ण काम के लिए कैंपस से बाहर जाने को लेकर वह सुरक्षा गार्डों के साथ बहस करता दिख रहा है।

अपने तर्क के समर्थन में छात्र दावा करते हुए कहता है कि उनके पास हॉस्टल वार्डन से लिखित अनुमति है। वायरल वीडियो में उसने कहा, “मेरे पास परिसर से बाहर जाने को लेकर लिखित में अनुमति है। मैं यहां से किसी कीमत पर नहीं हटूंगा, तुम मुझे हटाना चाहते हो आओ मुझे छूकर दिखाओ। मैं तुम पर खांसूंगा, मैं कोरोना फैलाऊंगा।”  छात्र ने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच विश्वविद्यालय परिसर से बाहर जाने की कोशिश करने के दौरान सुरक्षा गार्ड ने उसके साथ मारपीट की है। 

वहीं, सुरक्षा गार्डों ने कहा कि उसके पास हॉस्टल वार्डन का जो लेटर था, उस पर मुहर नहीं थी। गार्ड ने कहा, “बिना किसी मोहर के इस पत्र को कैसे स्वीकार कर सकते हैं। इसकी विश्वसनीयता क्या है?”

shukdev

Advertising