भाजपा, आरएसएस का विरोध करना बन गया ‘सबसे बड़ा अपराध’: केजरीवाल

Friday, Feb 19, 2016 - 12:51 PM (IST)

 नई दिल्ली: जेएनयू विवाद को लेकर केन्द्र पर हमला तेज करते हुये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि वर्तमान व्यवस्था में भाजपा और आरएसएस का विरोध करना ‘सबसे बड़ा अपराध’ बन गया है। उन्होंने केंद्र सरकार पर अपराधिक गतिविधियों में शामिल उसके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रहने का आरोप भी लगाया।  केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘केन्द्र का नया आईपीसी है अगर आप भाजपा से हैं तो हत्या, बलात्कार करना या किसी को पीटना अपराध नहीं। 

भाजपा और आरएसएस का विरोध करना अब बड़ा अपराध हो गया है।’’  एक अन्य ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘केन्द्र का नया आईपीसी है बलात्कार, हत्या या किसी को पीटना। सवाल पूछे जाने पर कहा जाता है कि पीड़ित भारत-विरोधी नारे लगा रहा था और आपको छोड़ दिया जाएगा।’’ 

मुख्यमंत्री ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका संकेत स्पष्ट रूप से केंद्र द्वारा भाजपा विधायक आेपी शर्मा और उन वकीलों के खिलाफ कथित रूप से कार्रवाई न किए जाने की आेर था जो कैमरों में पटियाला हाउस अदालत परिसर के बाहर लोगों की पिटाई करते हुये नजर आए, जब वहां सोमवार को जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार के मामले की सुनवाई हुई थी।  

Advertising