जम्मू कश्मीर बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, बैंक ने जम्मू में खोले और दो एटीएम

Saturday, Jul 09, 2022 - 02:57 PM (IST)

जम्मू: जेएंडके बैंक अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए जम्मू संभाग में दो और एटीएम खोले है। बैंक प्रबंधन के अनुसार राजौरी के अति और किश्तवाड़ के नागसेनी में बैंक के दो नये एटीएम खोले हैं ताकि उपभोक्ताओं को परेशानी न हो।


किश्तवाड़ के डीसी आशोक शर्मा ने नागसेनी में टेलर मशीन का उद्घाटन किया। इस मौके पर डोडा के जोनल हेड फैयाल अहमद भट्ट भी मौजूद थे। वहीं राजौरी के अति में एटीएम का उदघाटन जोनल हेड सतिश कुमार ने किया।


डीसी आशोक कुमार ने कहा कि जेएंडके बैंक ने लोगों को सुविधा देने के लिए यह अहम काम किया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को इसका काफी लाभ होगा और कुमार ने लोगों को बधाई भी दी।


वहीं डोडा के जिला हेड ने कहा कि बैंक हमेशा से बेहतर सुविधा और सेवा में विश्वास रखता आया है। उन्होंने स्टाफ सेकहा कि वे स्थानीय लोगों को बैंक के डिजिटल डिलिविरी चैनल के प्रति जागरूक करें और उन्हें एम पे, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड आदि के बारे में जानकारी दें।


राजौरी के जोनल हेड ने कहा कि ईद के मौके पर लोगों को बैंक की तरफ से यह बेहतर उपहार दिया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों को बैंक की सुविधा का अब सही उपयोग करना होगा।
वहीं लोगों ने भी जेएंडके बैंक के प्रयासों को सराहा और बैंक का आभार प्रकट किया।
 
 

Monika Jamwal

Advertising