जिग्‍नेश मेवाणी ने पोस्ट किया प्रिया प्रकाश का Video, लोगों ने लगा दी क्लास

Wednesday, Feb 14, 2018 - 02:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने अदाओं से दुनिया को पागल बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर  जिग्नेश मेवाणी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। दलित नेता और गुजरात के एमएलए इस गाने को पोस्ट कर RSS के वेलेंटाइन डे के खिलाफ अभियान को टारगेट बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह खुद ही लोगों के निशाने पर आ गए। 

 

 


दरसअल दलित नेता ने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा कि हैप्‍पी वैलेंटाइन्‍स डे, वायरल हिट हुआ गाना 'मनिक्‍या मालाराया पूवी' आरएसएस द्वारा वैलेंटाइन्‍स डे विरोध के लिए जवाब है, और एक बार फिर भारतीयों ने यह साबित कर दिया कि वह किसी को नफरत करने से ज्‍यादा प्‍यार करना चुनते हैं, इस खूबसूरत वीडियो का आनंद लें। इस वीडियो को लेकर लोगों ने जिग्नेश मेवाणी की जमकर लताड़ लगाई। कई यूजर्स ने लिखा कि किसी को नीचा दिखाने के लिए तुम कितना नीचे गिरोगे।


बता दें कि जिग्नेश ने जो वीडियो ट्वीट किया है वह मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है। इस फिल्‍म की एक क्लिप ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया । कुछ ही घंटों में प्रिया को देशभर में पहचान मिल गई। वीडियो वारयल होने के बाद प्रिया के इंस्टाग्राम पर रातों रात 187000 नए फॉलोअर्स जुड़ गए। 

 

 

 

 

Advertising