सांसद को एयरपोर्ट पर छोड़ फ्लाइट ने भरी उड़ान, कंपनी ने दी ये सफाई

Thursday, Jun 15, 2017 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के एक सांसद और स्वाभिमानी किसान संगठन के नेता राजू शेट्टी को बुधवार सुबह जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली आना था लेकिन एयरलाइंस ने उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़कर ही उड़ान भर ली। शेट्टी ने बताया कि वह सुबह 6 बजे बजे की फ़्लाइट के लिए 4 बजे एयरपोर्ट पहुंच गए थे, उन्होंने दिल्ली जाने के लिए बोर्डिंग पास भी लिया था, तब उड़ान में एक घंटे का समय था, इसलिए वह लाउंज में बैठे थे जब 20 मिनट पहले वह बोर्डिंग के लिए गए तब एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उन्हें बोर्डिंग बंद होने की जानकारी दी।

जेट एयरवेज ने 2 हजार ज्यादा वसूले
शेट्टी को संसदीय समिति की अहम बैठक के लिए दिल्ली आना था लिहाज़ा उन्होंने अधिकारियों को जब अपनी समस्या बताई तो उन्हें 7 बजे की फ्लाइट का टिकट दिया लेकिन इसके लिए उनसे 2 हजार रुपए ज्यादा लिए गए। शेट्टी ने यह पेमेंट कार्ड से किया लेकिन जेट एयरवेज की ओर से उन्हें रसीद तक नहीं दी गई।

गायकवाड़ ने जो किया, वह सही था
इस पूरे माले में शेट्टी ने कहा कि हम अब तक गायकवाड़ को गलत मानते आए थे लेकिन अब एयरलाइंस ने उनके साथ बिना किसी गलती के जो बर्ताव किया, वो गलत है। इस लगता है तब  गायकवाड़ ने जो किया, वह सही था क्योंकि एयरलाइंस अपनी मनमर्जी करते हैं।

कंपनी ने दी ये सफाई
इस पूरे मामले में जेट एयरवेज ने कहा कि शेट्टी तय वक्त तक बोर्डिंग गेट पर नहीं पहुंचे थे. साथ ही उन्हें दूसरी फ्लाइट का विकल्प दिया गया और उनसे लिया गया शुल्क मांफी के साथ उन्हें वापस किया गया है। बता दें कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने कुछ दिन पहले ही एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी की थी और इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था।

Advertising