jet-airway का शानदार ऑफर, नए साल में बनाएं विदेश जाने का प्लान

Monday, Dec 17, 2018 - 05:42 PM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप भी नए साल में विदेश घूमने का प्लॉन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। दरअसल निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज के जेट इस्केप्स हॉलिडेज ने दुबई के लिए नए हॉलिडे पैकेज की घोषणा की है जिसकी कीमत 28,740 रुपए से शुरू होती है। कंपनी ने आज बताया कि इन पैकेजों का उद्देश्य वार्षिक ‘दुबई शॉपिंग फेस्टिवल’ में खरीदारी का बेहतर अनुभव प्रदान करना है। 



इन पैकेजेज में वापसी के लिए इकोनॉमिक क्लास का हवाई किराया, एयरपोर्ट ट्रांसफर, नाश्ते के साथ होटल में रहने की सुविधा, शहर का भ्रमण, यात्रा बीमा शामिल है और खर्च किए गए प्रत्येक 100 रु. पर 5 जेपीमाइल्स हासिल करने का मौका भी मिलेगा। छह हफ्ते का यह सेल महोत्सव 26 दिसंबर, 2018 से 2 फरवरी, 2019 तक चलेगा। 


खरीदारों के इस वार्षिक समारोह, दुबई शॉपिंग फेस्टिवल में फैशन शोज, आतिशबाजी और मेगा सेल्स की भरमार है, जो समूचे शहर दुबई को एक नया रंग-रूप दे देते हैं। इस वर्ष, जेटइस्केप्स हॉलिडेज ने दो रातें/तीन दिन और चार रातें/पांच दिन के हॉलिडे विकल्पों की घोषणा की है। दुबई फ्री एंड ईजी पैकेज दो रातों और तीन दिन का है। मैजिक दुबई, मानिया दुबई और फैसिनेटिंग दुबई पैकेज चार रातों और पांच दिन के हैं।  दो रात/तीन दिन के पैकेज की शुरुआती कीमत 28,740 रुपए और चार रात/पांच दिन के पैकेज की शुरुआती कीमत 51,850 रुपए है। 

Anil dev

Advertising