गौतम अडानी के घर जल्द बजेगी शहनाई, छोटे बेटे जीत की हुई डायमंड कारोबारी परिवार की बेटी से सगाई

Tuesday, Mar 14, 2023 - 03:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय उद्योगपति गौतम अडानी के छोटे बेटे जीत अडानी की जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। बता दें कि  जीत अडानी की सगाई हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक हीरा कारोबारी की बेटी दीवा जैमिन शाह के साथ जीत की शादी हो रही है। और दीवा बहुत जल्द अडानी परिवार की छोटी बहू के रूप में एंट्री करने वाली हैं। 

बता दें कि गौतम अडानी के बेटे जीत अडानी ने रविवार 12 मार्च 2023 को दिवा जैमीन शाह के साथ सगाई की थी और बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी बेहद साधारण होने वाली है सूत्रों का कहना है कि  इसमें दोनों परिवारों के करीबी दोस्त और परिवारिक सदस्य मौजूद रहेंगे। बता दें कि  अडानी की होने वाली बहू दीवा जैमिन शाह C.Dinesh & Co. Pvt. Ltd के मालिक जैमिन शाह की बेटी हैं।
 
गौतम अडानी के दो बेटे हैं जिनमे बड़े बेटे का नाम करण और छोटे का नाम जीत अडानी है। दोनों बेटे ही अपने पिता के बिजनेस को संभलाते है। बता दें कि अडानी ग्रुप का देश-दुनिया में बहुत बड़ा कारोबार है जिसमें  मुख्यतौर पर बंदरगाह, तेल एवं गैस की खोज, बिजली उत्पादन, कोयला व्यापार, गैस वितरण और कोयला खनन का कारोबार है। 
 
वहीं बड़े बेटे की बात करें तो  करण की शादी देश के जाने-माने कार्पोरेट वकील सिरिल श्रॉफ की बेटी परिधि से हुई है।   दोनों की शादी में पीएम मोदी भी पहुंचे थे। 

Anu Malhotra

Advertising