तेजस्वी के बयान पर भड़का जदयू, कहा- भाषा से पता चलता है कि वह नौंवी पास भी नहीं

Sunday, Apr 29, 2018 - 01:18 PM (IST)

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने पर जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी को ट्विटर यादव कहकर संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि उनकी भाषा से साफ पता चलता है कि वह नौंवी पास भी नहीं हैं। 

तेजस्वी नेता प्रतिपक्ष कहलाने के भी लायक नहीं
जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह बताएं कि उन्होंने कितनी संपत्ति कैसे अर्जित कर ली। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को भी यह पता नहीं होगा कि उनके पिता ने कहां-कहां उनके लिए संपत्ति बना रखी है। लालू परिवार की संपत्ति को लेकर अभी तो बहुत से खुलासे होना बाकी है। बिहार सरकार के मंत्री विजय सिन्हा ने भी तेजस्वी पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष कहलाने के भी लायक नहीं हैं। उनका बयान उनकी गिरी हुई सोच को प्रकट करता है। 

राजद नेता ने किया तेजस्वी का समर्थन 
वहीं दूसरी तरफ राजद नेता शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी के इस बयान पर उनका पक्ष लिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह सुशील मोदी उनके पिता को लेकर अपशब्दों का उपयोग करते हैं तो इस पर तेजस्वी क्या उन्हें फूलों की माला चढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी नौजवान हैं गुस्सा आना स्वाभाविक है। 

prachi

Advertising