CM पर लालू के अभद्र बयान से नाराज जदयू

Tuesday, Aug 22, 2017 - 11:16 AM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू यादव ने नीतीश कुमार को लेकर अभद्र बयान दिया है। इस बयान के कारण जदयू ने लालू पर नाराजगी प्रकट की है। बिहार में महागठबंधन के टूटने से राजद और जदयू के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार एक दूसरे पर लगातार हमला बोलते हुए नजर आए हैं। अब नेताओं के बोल सारी मर्यादाओं को पार कर रहें हैं। लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा नीतीश कुमार के डीएनए से संबंधित दिए बयान पर टिप्पणी की।

जदयू नेता संजय सिंह ने इस बयान पर जवाब देते हुए कहा है कि लालू की मानसिक हालत खराब हो चुकी है, वह पागल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि लालू को रांची के कांके अस्पताल में भर्ती करा देना चाहिए जिससे उनकी मानसिक हालत सुधर सके। लालू प्रसाद द्वारा यह बयान बख्तियारपुर कस्बे में एक जनसभा के दौरान दिया गया। उन्होंने कहा कि नीतीश ने भाजपा के कदमों में शरण ले ली है। राजेन्द्र सिंह हत्याकांड का आरोपी भाजपा के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश रच रहा है।

नीतीश के बाद लालू पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने लगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार को चलने नहीं दिया जाएगा। 27 अगस्त की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली के बाद भाजपा सरकार की नींव हिल जाएगी। नरेंद्र मोदी सहित सभी विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ऐसा मोर्चा निकाला जाएगा जिससे सब नेताओं के होश उड़ जाएंगे।  

 


 

Advertising