आॅफ द रिकार्ड: जावड़ेकर ने अमित शाह से की शिकायत

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 10:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क: ऐसी चर्चा है कि दयाल सिंह कालेज के मामले को लेकर जावड़ेकर ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से शिकायत की है। जावड़ेकर कर्नाटक विधानसभा चुनावों के संबंध में भाजपा के अभियान के प्रभारी हैं और वह रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ वहां डेरा जमाए हुए हैं। जावड़ेकर इस दौरान दिल्ली नहीं आ सकते और यह मामला फोन पर नहीं सुलझाया जा सकता। 
PunjabKesari
जावड़ेकर कर्नाटक में मतदान समाप्त होने के बाद 12 मई की रात को ही राजधानी लौटेंगे। उनके करीबी सूत्रों ने स्वीकार किया है कि अमिताभ सिन्हा खुद में कानून बन गए हैं और यह मामला अब केवल 12 मई के बाद ही हल हो सकेगा। अकाली दल ने यह कहा है कि मामला पार्टी के एक हठी व्यक्ति द्वारा निपटाया जा रहा है। जब यह पूछा गया कि कालेज की प्रबंधन समिति का अमिताभ को चेयरमैन किसने बनाया था तो सूत्रों का कहना है कि यह व्यवस्था की देन है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता क्योंकि वह एक पार्टी वर्कर हैं। 
PunjabKesari
वास्तव में राजनाथ सिंह, अरुण जेतली या नितिन गडकरी सहित भाजपा में कोई भी नेता अमिताभ के साथ जुडऩे को तैयार नहीं और उनका कहना कि इस संबंध में उनका कोई लेना-देना नहीं। कहा जाता है कि स्मृति ईरानी ही अमिताभ को उस समय आगे लाई थीं जब वह मानव संसाधन विकास मंत्री थीं मगर स्मृति से बात करने का किसी में साहस नहीं। अब अमिताभ से निपटने के लिए कोई और रास्ता निकालना होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News